Amazing Testimonials
More Testimonials

Amazing Experiences of Emergency Healing

मसितष्क में आक्सीजन की कमी ठीक हुर्इ।

प्रसूति के पश्चात मुझे मसितष्क में आक्सीजन की कमी हो गर्इ थी तथा मैं बेहोशी की हालत में रहती थी। एक सप्ताह की हीलिंग से अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूँ। गुरूजी तथा गुरूमाँ ने मुझे नया जीवन दिया। मैं हृदय से उनकी आभारी हूँ।

कविता जैन, मीरा रोड, मुम्बर्इ

वैवाहिक संबंध सुधरे

तीन वर्ष से हमारे वैवाहिक संबंध अत्यंत कटु हो गए थे और हम धीरे-धीरे तलाक की ओर बढ़ रहे थे। RHF के संपर्क में आने पर हमें सात महीने रेकी उपचार दिया गया और अब हमारे संबंध दुबारा मधुर हो गए हैं। रेकी और RHF ने हमारा जीवन सुधार दिया।

संदीप और रेखा, महाराष्ट्र

रेकी ने बचार्इ आँख - आपरेशन टला

मेरी दार्इं आँख के रेटिना(Retina) में हलचल समाप्त हो गर्इ थी। डाक्टरों के अनुसार आपरेशन के सिवाय कोर्इ अन्य रास्ता नहीं था। रेकी पर अटूट विश्वास होने के कारण मैंने से उपचार के लिए कहा। दो सप्ताह की हीलिंग से आँख पूर्णत: ठीक हो गर्इ है। RHF का हृदय से आभार।

कमलेश कुमारी

प्रोस्टेट कैंसर के कीटाणु समाप्त हुए

मैं कुछ समय से बीमार था। दवार्इ से लाभ न होने पर मेडिकल जाँच करवार्इ तो पता लगा कि प्रोस्टेट में कैंसर के कीटाणु पी.एस.ए. 5.00 थे। RHF से अनुरोध करने पर मुझे एक सप्ताह की एमरजैंसी हीलिंग दी गर्इ और अब मैं पूर्णत: ठीक हूँ। जाँच में कीटाणु की संख्या 0.27 आर्इ। रेकी व RHF का अत्यंत ध्न्यवाद।

श्री कुलदीप प्रकाश गुप्ता, नर्इ दिल्ली

हार्ट ब्लाकेज में 90% आराम

मेरे पिताजी श्री रामधन को 2002 में एक गहरा हार्ट अटैक आने पर हमने जाँच करवार्इ तो डाक्टरों ने एन्जीओ प्लास्टी की सलाह दी। एन्जीओ प्लास्टी करवाने पर एक रक्तनली बचपन से बंद थी। दूसरी 90% ब्लाक थी और तीसरी 85% ब्लाक थी। डाक्टरों ने तुरंत बार्इपास सर्जरी की सलाह दी। मैंने गुरूजी एवं गुरूमां से रेकी सीखी हुर्इ थी। मुझे पूरा भरोसा था कि आपरेशन के बगैर हम रेकी से ठीक हो सकते हैं। तो मैंने आर. एच. एफ. से तुरंत एमरजैंसी उपचार शुरू करवा दिया। विश्वास तो नहीं होता लेकिन सचमुच में एक सप्ताह के भीतर मेरे पिताजी 90% राहत महसूस कर रहे हैं। वह गुरूमाँ द्वारा बताए गए आहार और योग का भी पूरी श्र­द्धा से पालन कर रहे हैं।

कुलदीप, दिल्ली

असंभव लत छूटी - नया जीवन मिला

मेरे भार्इ को पिछले 8-10 साल से शराब पीने की ऐसी लत पड़ी कि उनका जीवन लगभग तबाह हो गया था। उनकी नौकरी भी छूट गर्इ और सिथति बहुत खराब हो गर्इ। नशा मुकित केन्द्र में र्इलाज करवाने का भी कोर्इ लाभ जब नहीं हुआ तो मैंने RHF से संपर्क किया और उनकी हीलिंग आरंभ कर दी गर्इ। मेरे भार्इ के मामले में काफी समय तक अपेक्षित लाभ नहीं हो पा रहा था। अन्य परिवार जन जहाँ उम्मीद छोड़ने लगे थे, मुझे RHF तथा डा एन. के. शर्मा पर अटूट श्रद्धा और विश्वास था। मैंने तथा RHF के अनुभवी रेकी मास्टरों नें हार नहीं मानी तथा एक वर्ष तक उन्हें लगातार रेकी उपचार किया। रेकी ने आखिर अपना कमाल दिखाया और एक वर्ष समाप्त होते-होते मेरे भार्इ ने न केवल शराब बिल्कुल छोड़ दी बलिक उन्हें IBM कम्पनी में बहुत अच्छी नौकरी भी मिल गर्इ। आज हम सभी रेकी, RHF और डा एन. के. शर्मा के हृदय से आभारी हैं।

सुदक्षिणा, बैंगलोर

फँसा हुआ चैक पास हुआ

श्री सतीश का 5,50,000 का चैक बहुत लम्बे समय से पास नहीं हो पा रहा था। श्री सतीश द्वारा बताए गए विभाग एवं संबंधित अफसरों के दिमाग की उपचार की गर्इ और सभी अफसरों को सकारात्मक किया गया। श्री सतीश को 5,50,000 लाख मिल गए और वह रेकी के आभारी हैं।

सतीश ग्रोवर, राजौरी गार्डन, दिल्ली

रूका हुआ वीज़ा प्राप्त हुआ

मैं पढ़ार्इ के लिए अमेरिका जाना चाहता था। मैंने USA में स्टडी वीजा के लिए आवेदन किया था जिसे मिलने में बहुत देर हो रही थी। चूँकि पढ़ार्इ में मेरा बहुत नुकसान हो रहा था तो मैंने RHF से हीलिंग की प्रार्थना की। रेकी मास्टरों ने High Commission की हीलिंग आरंभ कर दी और आश्चर्यजनक तरीके से 3 सप्ताह की हीलिंग के बाद High Commission में सकारात्मक परिवर्तन हुआ और मेरा वीजा मिल गया। मैं रेकी और RHF का हृदय से आभारी हूँ

Sh. Bharat Chawla, Delhi

रेकी उपचार से हेपेटार्इटिस-बी ठीक हुआ

एक दुर्घटना में मेरे सिर पर गहरी चोट आर्इ और उसी के उपचार के दौरान मुझे हेपेटार्इटिस-बी की तकलीफ भी हो गर्इं। काफी उपचार के पश्चात भी जब मुझे आराम नहीं मिला तो मेरे एक परिचित ने मुझे RHF से रेकी उपचार करवाने की सलाह दी। 2 महीने मुझे RHF ने एमरजैंसी हीलिंग दी और अब मैं पूर्णत: स्वस्थ हूँ। RHF ने मुझे नया जीवन प्रदान किया।

Sh. Naresh, Nagpur

जेल से बचाया रेकी ने

मेरा पुत्र रमन धरीवाल (नाम परिवर्तित) विदेश में कम्प्यूटर पर चैटिंग के दौरान कुछ गैर कानूनी बात करने के कारण पुलिस हिरासत में आ गया था। वहाँ के कानून अत्यंत सख्त होने के कारण उसका छूटना असंभव-सा प्रतीत हो रहा था। तब RHF से एमरजैंसी हीलिंग करवार्इ गर्इ। रेकी श्ित ने ऐसा कमाल किया कि आठ महीने की हीलिंग के बाद मेरा पुत्रा जेल से छूटकर घर वापस आ गया। रेकी और RHF ने हमारा और हमारे पुत्रा का जीवन बर्बाद होने से बचा लिया।

Sh. Chamanlal Dhariwal/p>

 

Main Menu Hide Menu Show Menu Back to top
Loading